होम सामाजिक नेटवर्क रेटिंग और समीक्षा e-task टास्क मार्केटप्लेस चौतरफा प्रचार
कार्ट सदस्यता आदेश का इतिहास बैलेंस भरें प्रोमो कोड सक्रिय करें
सहबद्ध कार्यक्रम मुफ्त बढाव
समर्थन का दफ्तर जानकारी सम्मति
public API reseller API
लॉगिनपंजीकरण

होमFacebookपोस्ट लाइक्स

होमFacebookपोस्ट लाइक्स

पोस्ट लाइक्स Facebook

कम विशेषता

₹0.13 

पोस्ट लाइक्स Facebook

औसत विशेषता

₹0.62 

पोस्ट लाइक्स Facebook

भावावेश (Love)

₹0.78 

पोस्ट लाइक्स Facebook

भावावेश (Haha)

₹0.78 

पोस्ट लाइक्स Facebook

भावावेश (Wow)

₹0.78 

पोस्ट लाइक्स Facebook

भावावेश (Sad)

₹0.78 

पोस्ट लाइक्स Facebook

भावावेश (Angry)

₹0.78 

पोस्ट लाइक्स Facebook

भावावेश (Care)

₹0.78 

पोस्ट लाइक्स Facebook

उच्च विशेषता

₹0.94 

फेसबुक पसंद खरीदें

फेसबुक पसंद खरीदना: आम तौर पर पसंद के बारे में

पसंद आपके पोस्ट में फेसबुक समुदाय की रुचि का एक उत्कृष्ट संकेतक है। पोस्ट की प्रतिक्रियाओं में हाल के बदलावों ने हमें कुछ और भावनाएँ दी हैं: "प्यार", "हाहा", "वाह", "दुख" और "क्रोधित"। लेकिन सिद्धांत वही रहा: प्रतिक्रियाओं की संख्या फेसबुक पर आपकी लोकप्रियता को निर्धारित करती है।

इसलिए हम इमोजी के इस सेट पर जोर नहीं देंगे और उन्हें पुराने जमाने की "पसंद" कहेंगे। उपरोक्त को सारांशित करते हुए, यदि आप पर्याप्त पसंद खरीदते हैं, तो एल्गोरिथम समाचार फ़ीड रैंकिंग में आपकी पोस्ट को प्राथमिकता देता है। इसके अलावा, एक मनोवैज्ञानिक नियम तब शुरू होता है जब लोग किसी ऐसी चीज में रुचि रखते हैं जो दूसरों की प्रतिक्रियाओं की संख्या को देखते हुए रुचि रखते हैं।

सामग्री देखने वालों में से अधिकांश निश्चित रूप से लेखक के बारे में अधिक जानना चाहेंगे और उसके पृष्ठ पर जाना चाहेंगे। उनमें से कुछ अवश्य आपके अनुयायी बनेंगे। ये नए दोस्त, यदि आपका काम उन्हें संतुष्ट करना जारी रखता है, तो वे आपको लगातार आधार पर स्वीकृति के संकेत प्रदान करना शुरू कर देंगे, जिससे फिर से फेसबुक पोस्ट की रैंकिंग में सुधार होगा।

और यह, आपने अनुमान लगाया, नए अनुयायियों को आकर्षित करेगा। तो इस तरह सामान्य शब्दों में पसंद के माध्यम से प्रचार काम करता है। हमने आपको कुछ बुनियादी जानकारी दी है कि आपको फेसबुक लाइक क्यों खरीदना चाहिए। बाद में, हम आपको स्व-प्रचार के माध्यम से लाइक प्राप्त करने के कुछ सुझाव देंगे। लेकिन अभी के लिए, जैसा कि यह पहले से ही एक परंपरा बन गई है, यहां फेसबुक की लोकप्रियता के बारे में एक संक्षिप्त जानकारी दी गई है। आखिरकार, हमें यह जानने की जरूरत है कि क्या यह सोशल नेटवर्क आपकी उत्कृष्ट कृतियों के लिए मंच बनने के योग्य है या नहीं।

फेसबुक कितना लोकप्रिय है?

यदि आप नहीं जानते हैं, तो फेसबुक दुनिया में नंबर एक सोशल नेटवर्क है। इसलिए, इस प्लेटफॉर्म पर लाइक खरीदना एक बहुत ही आशाजनक गतिविधि लगती है। लेकिन प्रत्येक मामला अद्वितीय है, और इससे पहले कि आप अंत में फेसबुक की आभासी दुनिया में प्रचार करने का निर्णय लें, आपको एक बार फिर याद रखना चाहिए कि आपके लक्षित दर्शक कौन हैं। दूसरे शब्दों में, यदि यह सोशल नेटवर्क आपके संभावित अनुयायियों के बीच लोकप्रिय है तो आपको फेसबुक पसंद खरीदना चाहिए।

और यह दुनिया में कितना लोकप्रिय है:

  • यातायात के मामले में दूसरा स्थान।
  • 2 बिलियन से अधिक लोगों के दर्शक।
  • लगभग 800 मिलियन उपयोगकर्ता प्रतिदिन ब्लू-एंड-व्हाइट पृष्ठ पर जाते हैं या मोबाइल ऐप का उपयोग करते हैं।
  • हर दिन पसंद और टिप्पणियों के रूप में 7 अरब प्रतिक्रियाएं होती हैं, साथ ही फेसबुक के सर्वर पर 400 मिलियन फोटो भी होते हैं।
  • सोशल नेटवर्क पर वीडियो व्यूज की दैनिक संख्या 9 बिलियन तक पहुंच गई है।

फेसबुक स्व-प्रचार के माध्यम से पसंद करता है

हम आपको एक बार फिर याद दिलाना चाहते हैं कि यदि आपकी सामग्री दिलचस्प नहीं है या खराब, कष्टप्रद है, तो MRPOPULAR के साथ लाइक खरीदना भी आपकी मदद नहीं कर पाएगा। साथ ही, आपको एक ही प्रकार के दोहराव वाले पोस्ट से बचना चाहिए। इसलिए यदि आप थोड़ा और रचनात्मक बनने की कोशिश करते हैं तो आप बहुत सारा पैसा और प्रयास बचा सकते हैं।

आप फेसबुक लाइक खरीदे बिना सफल हो सकते हैं, लेकिन तभी जब आप वास्तव में रोमांचक पोस्ट बनाने में सक्षम हों। लेकिन हमारे समय में ऐसा कौशल शास्त्रीय लेखकों की साहित्यिक प्रतिभा के बराबर है। और अगर आप शेक्सपियर के अवतार नहीं हैं, तो निम्नलिखित टिप्स आपकी मदद जरूर करेंगे।

  • मूल सामग्री। अपना खुद का स्टाइल बनाएं। इसे न केवल लेखन शैली में व्यक्त किया जा सकता है। अपने पृष्ठ के डिजाइन पर काम करें, इसकी विशेषताओं को अपनी पोस्ट में स्थानांतरित करें। अपनी सामग्री में ट्रेंडी तत्व जोड़ें। उदाहरण के लिए, हास्य हमेशा लोकप्रिय होता है। मूल चुटकुला के साथ पाठ को समाप्त या प्रारंभ करें। अपनी पसंद के फ़िल्टर का उपयोग करके संसाधित किए गए चित्रों को सम्मिलित करें। उनमें कुछ प्रतिकृतियां जोड़ें। उपरोक्त सभी पूरी तरह से प्रोफ़ाइल विवरण और पृष्ठ के नाम पर भी लागू होते हैं, यदि आपको निश्चित रूप से इस सटीक प्रारूप की आवश्यकता है। व्यक्तिगत पृष्ठ की बात करें तो, सब कुछ यथासंभव उच्च-गुणवत्ता वाला होना चाहिए: प्रोफ़ाइल छवि के रूप में आपकी सबसे अच्छी फ़ोटो, कम आकर्षक चित्रों का एक एल्बम। विस्तृत जीवनी और वर्तमान जानकारी। आपको अपने काम के लिए निश्चित रूप से पुरस्कृत किया जाएगा और आपके फेसबुक स्व-प्रचार के परिणाम आपको प्रसन्न करेंगे।
  • गतिविधि।किसी भी सामाजिक नेटवर्क पर प्रचार के संदर्भ में इस अवधारणा का अर्थ है कि ऊपर दिए गए सुझावों का पालन करना पसंद किए बिना आत्मविश्वास से भरे आत्म-प्रचार के लिए पर्याप्त नहीं है। आपको बाकी समुदाय के साथ सक्रिय रूप से बातचीत करने की आवश्यकता है। लोकप्रिय पृष्ठों पर जाने और उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने में आलस न करें। सिर्फ लाइक देना काफी नहीं होगा। पोस्ट के अंतर्गत सार्थक टिप्पणियाँ अत्यधिक नहीं होंगी। लोग निश्चित रूप से इसकी सराहना करेंगे. इस तरह की गतिविधि के परिणामस्वरूप एक सच्चा उपहार एक शीर्ष ब्लॉगर या एक लोकप्रिय सार्वजनिक हस्ती का मित्र अनुरोध होगा। यह नौकरी के लिए आवेदन करते समय सिफारिश के समान है। यदि ऐसी कोई दुर्भाग्यपूर्ण घटना होती है, तो निश्चित रूप से आपको उनके पेजों पर पोस्ट करने का अधिकार मिल जाएगा। इस मौके को हाथ से न जाने दें, इन युक्तियों को फिर से पढ़ें और वास्तव में उच्च-गुणवत्ता वाली पोस्ट बनाएँ। अगर आपके नए दोस्त के फॉलोअर्स इसे पसंद करते हैं, तो आपको शायद फेसबुक लाइक्स खरीदने की भी जरूरत नहीं होगी।
  • समय। यह आसान है। कल्पना कीजिए कि आप एक नाइट स्क्वायर के बीच में एक-व्यक्ति विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। जिस बैनर में आपने अपनी आत्मा डाली है, वह दूर की स्ट्रीट लाइटों से कम रोशनी में है, और दुर्लभ राहगीर आपको थकान से बंद आँखों से देखते हैं। फेसबुक पर इस दुखद स्थिति को दोबारा न दोहराएं। पीक आवर्स में पोस्ट करें, जब बड़ी संख्या में लोग पढ़ने के लिए कुछ ढूंढते हुए न्यूज फीड देखते हैं। तभी बहुत सारे उपयोगकर्ताओं द्वारा आपकी रचनात्मकता की सराहना की जा सकती है। तभी आपका प्रमोशन सही मायने में सफल होगा। सबसे अच्छा समय निर्धारित करना पूरी तरह आप पर निर्भर है। यहां आपको अपने क्षेत्र के समय क्षेत्र, स्थानीय आबादी के पारंपरिक गतिविधि समय आदि को ध्यान में रखना होगा।
  • मात्रा। आपको टेक्स्ट को ओवरलोड नहीं करना चाहिए। अपनी पोस्ट के विषय को हर कल्पनीय विवरण के साथ प्रदान करने की आपकी इच्छा समझ में आती है, लेकिन आपके पाठक का ध्यान भी विचार करने योग्य है। इसके अलावा, मानव धारणा की विशिष्टता यह है कि पाठ की केवल पहली पंक्तियाँ ही पूरी तरह से समझी जाती हैं। इसलिए कोशिश करें कि अपने पोस्ट को छोटा रखें। आखिर संक्षिप्तता बुद्धि की आत्मा है। है न?

एमआरपोपुलर के साथ प्रचार सेवाएं

क्या आप इन सबके बिना फेसबुक लाइक्स खरीद सकते हैं? जवाब है हां, बिल्कुल! MRPOPULAR आपके लिए सब कुछ करेगा, और बहुत ही कम कीमत में। स्वचालित पसंद के कई कुशल तरीकों के अलावा, हमारे पास काफी पेशेवर कर्मचारी हैं। उनकी प्रतिभा वास्तव में विविध हैं। कुछ ने पूरी तरह से पफरी में महारत हासिल कर ली है, कुछ फेसबुक न्यूज फीड की जांच किए बिना लंबे समय तक नहीं बैठ सकते हैं, जहां वे हमेशा सक्षम और सार्थक टिप्पणियां छोड़ते हैं। क्या आप इसे देखना चाहते हैं? हम आपको एमआरपीओपुलर में देखने के लिए उत्सुक हैं।