होम सामाजिक नेटवर्क रेटिंग और समीक्षा e-task टास्क मार्केटप्लेस चौतरफा प्रचार
कार्ट सदस्यता आदेश का इतिहास बैलेंस भरें प्रोमो कोड सक्रिय करें
सहबद्ध कार्यक्रम मुफ्त बढाव
समर्थन का दफ्तर जानकारी सम्मति
public API reseller API
लॉगिनपंजीकरण

होमFacebookटिप्पणियां लाइक्स

होमFacebookटिप्पणियां लाइक्स

टिप्पणियां लाइक्स Facebook

कम विशेषता

₹0.86 

टिप्पणियां लाइक्स Facebook

औसत विशेषता

₹1.43 

टिप्पणियां लाइक्स Facebook

उच्च विशेषता

₹2.86 

फेसबुक कमेंट लाइक खरीदें

ध्यान दें: फेसबुक कमेंट लाइक खरीदें

2 अरब लोगों के दर्शकों के साथ, फेसबुक अधिक से अधिक एक वैकल्पिक वास्तविकता बन रहा है अगर बाद के द्वारा हम लोगों के बीच पारंपरिक संबंधों और संबंधों को समझते हैं। हालाँकि, यह मान लेना भोली होगी कि सामाजिक नेटवर्क पर संचार केवल मैत्रीपूर्ण संदेशों में व्यक्त किया जाता है और उन पर आपसी पसंद के साथ पुराने मीम्स पोस्ट किए जाते हैं। जब हमने एक नई दुनिया की तुलना में नंबर एक मंच का सम्मान किया, तो सबसे पहले हमारे दिमाग में व्यावसायिक संबंधों को अधिक सुलभ और सुविधाजनक आभासी रूप में बदलने का विचार था।

हमारे शब्दों की पुष्टि में, यहाँ एक तथ्य है: पहले से ही दुनिया भर की 96% कंपनियों का Facebook पर खाता है। जैसा कि आपने अनुमान लगाया होगा, सभी व्यावसायिक भागीदार, ग्राहक, बातचीत, विज्ञापन आदि भी यहाँ हैं। हमें सभी साज़िशों, प्रतिस्पर्धियों के खिलाफ कार्रवाइयों और व्यापार करने के अन्य हमेशा उचित तरीकों के बारे में नहीं भूलना चाहिए। नेटवर्क के किसी भी नियम और कानून को तोड़े बिना, या उनका उपयोग किए बिना, कपटी प्रतियोगी एक ईमानदार कंपनी की प्रतिष्ठा को काफी नुकसान पहुंचा सकते हैं। और इसके विपरीत: एक चतुर सोशल मीडिया मैनेजर जिस चीज को बढ़ावा देता है, उसके प्रति लोगों के रवैये में नाटकीय रूप से सुधार कर सकता है। तकनीकें अलग हैं, लेकिन सबसे औसत उपयोगकर्ता आसानी से समझ सकते हैं, सबसे अच्छा काम करते हैं। अब छिपे हुए हैं, कोई उन्हें प्रतिस्पर्धियों के खिलाफ लड़ने के कपटपूर्ण तरीके भी कह सकता है, और टिप्पणी पसंद खरीदना उनमें से एक है।

फेसबुक कमेंट लाइक कैसे खरीदें और यह कैसे काम करता है

टिप्पणी पसंद खरीदने के लिए उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई पोस्ट के तहत पसंद की संख्या बढ़ाने की प्रक्रिया है।

फेसबुक की रैंकिंग एल्गोरिथम कैसे काम करती है, इसके अनुसार यह हमें इसकी अनुमति देता है:

  • टिप्पणी फ़ीड के शीर्ष पर उत्तर दें;
  • बड़ी संख्या में सकारात्मक अंकों वाले उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करें;
  • एक टिप्पणी के मनोवैज्ञानिक मूल्य में वृद्धि।

दूसरे शब्दों में, बहुत सारे "अंगूठे ऊपर" के साथ एक टिप्पणी या तो किसी पोस्ट में जानकारी की पुष्टि कर सकती है या लेखक के साथ-साथ इसे पूरी तरह से बदनाम कर सकती है। हम नीचे चर्चा करेंगे कि इसके क्या परिणाम हो सकते हैं।

टिप्पणी पसंद खरीदने की युक्ति

जैसा कि हमने ऊपर कहा, फेसबुक पर एक गंभीर लड़ाई चल रही है। इसमें इस्तेमाल होने वाले हथियार के आमतौर पर दो कार्य होते हैं: रक्षात्मक और आक्रामक। सबसे पहले, हम यह देखेंगे कि लाइक खरीदने वाले कमेंट लिखने वाले के लिए क्या करते हैं। हालाँकि, हमें तुरंत कहना चाहिए कि फेसबुक पर उसी खाते से अपनी पोस्ट पर टिप्पणी करना कम से कम मूर्खतापूर्ण है। इस तरह की गलती तुरंत इस अजीब प्रयास को "स्पष्ट रूप से दिखाई देने वाले उद्देश्य वाली तकनीकों" की श्रेणी में डाल देती है, जिनका परिचय में उल्लेख किया गया था।

किसी पद के स्वामी के लिए।

सबसे पहले, टिप्पणी पसंद खरीदना एक प्रभावी सुरक्षा है जो आपको फ़ीड के निचले भाग में आपत्तिजनक टिप्पणी को कम करने की अनुमति देता है। यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है: आप कई अन्य खातों से सकारात्मक टिप्पणियां लिखते हैं, जो उन पर महत्वपूर्ण संख्या में सकारात्मक रेटिंग की मदद से फ़ीड के शीर्ष पर पहुंच जाएंगे, इस प्रकार अवांछित टिप्पणी को कम कर देंगे जहां कोई भी इसे नहीं देख पाएगा।

दूसरे, किसी अन्य खाते से की गई प्रशंसात्मक टिप्पणी, जिसे कई पसंद किया गया है, किसी पोस्ट में जानकारी की उत्कृष्ट पुष्टि के रूप में काम कर सकती है। और जैसा कि आप बता सकते हैं, इस तरह की जितनी अधिक टिप्पणियाँ होंगी, पोस्ट उतनी ही आकर्षक होगी, और अधिक स्वेच्छा से उपयोगकर्ता इसमें विश्वास करेंगे, उदाहरण के लिए, इसमें निहित एक अद्वितीय विक्रय प्रस्ताव।

एक प्रतियोगी के लिए।

MRPOPULAR निष्पक्ष प्रतिस्पर्धा के सिद्धांतों का पालन करता है। हालाँकि, पेशेवरों के रूप में, हम फेसबुक कमेंट लाइक खरीदकर प्रचार के इस काले पहलू को नजरअंदाज नहीं कर सकते। यह आवश्यक है क्योंकि ईमानदार लोगों को खतरों से अवगत होने की आवश्यकता है, मुठभेड़ की संभावना जो उनके खातों के प्रचार के साथ-साथ बढ़ेगी।

सबसे बुरी बात यह है कि लाइक्स की अच्छी वृद्धि के साथ एक नकारात्मक टिप्पणी टेकऑफ़ पर उस चूजे के पंख काट सकती है जो सिर्फ फेसबुक पर आपके साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश कर रहा है। कुछ लोगों के लिए, हमारे द्वारा उपयोग किया जाने वाला कठोर रूपक प्रशंसा की तरह लग सकता है। बेईमान लोग ऐसी तकनीकों के प्रयोग को अपना लाभ समझते हैं। हालाँकि, अपने अनुभव से हम जानते हैं कि कोई भी सममित प्रतिकार उन्हें डराता है। यही कारण है कि आपके पास प्रतिशोध का एक प्रभावी हथियार होना चाहिए, जैसे कि फेसबुक कमेंट लाइक खरीदना।

MRPOPULAR की स्थिति

हम पहले ही Facebook पर इस तरह की गंदी प्रतिस्पर्धा के प्रति अपना दृष्टिकोण व्यक्त कर चुके हैं। इस बीच, हम स्पष्ट कारणों से टिप्पणी पसंद खरीदने के लिए इस या उस आदेश का न्याय नहीं कर सकते। इस स्थिति में, MRPOPULAR आपके हाथों में बस एक उपकरण है। और, अत्यधिक विनय के बिना, यह कहा जाएगा कि उपकरण बहुत प्रभावी है। इसे अपने विवेक और अपने नैतिक मानकों के अनुसार प्रयोग करें।