होम सामाजिक नेटवर्क रेटिंग और समीक्षा e-task टास्क मार्केटप्लेस चौतरफा प्रचार
कार्ट सदस्यता आदेश का इतिहास बैलेंस भरें प्रोमो कोड सक्रिय करें
सहबद्ध कार्यक्रम मुफ्त बढाव
समर्थन का दफ्तर जानकारी सम्मति
public API reseller API
लॉगिनपंजीकरण

होमYouTubeवीडियो लाइक्स

होमYouTubeवीडियो लाइक्स

वीडियो लाइक्स YouTube

ओफ्फेर, कम विशेषता

₹0.16 

वीडियो लाइक्स YouTube

ओफ्फेर, औसत विशेषता

₹0.24 

वीडियो लाइक्स YouTube

ओफ्फेर, उच्च विशेषता

₹0.36 

वीडियो लाइक्स YouTube

जीवित, कम विशेषता

₹0.50 

वीडियो लाइक्स YouTube

जीवित, औसत विशेषता

₹0.68 

वीडियो लाइक्स YouTube

जीवित, उच्च विशेषता

₹0.86 

YouTube पसंद खरीदें

पसंद खरीदना - YouTube पर, इसका अर्थ है तेज़ वृद्धि

यूट्यूब इतना लोकप्रिय हो गया है कि "वीडियो" की अवधारणा अब सीधे इस वीडियो होस्टिंग के नाम से जुड़ी हुई है। कोई भी व्यक्ति जो इंटरनेट का उपयोग करता है, दिन में कम से कम एक बार, भले ही सीधे न सही, इस प्लेटफॉर्म के सर्वर से वीडियो देखता है। आप कौन सा वीडियो सीधे देखते हैं यह विचारों की संख्या और उसके तहत पसंद/नापसंद अनुपात पर निर्भर करता है इसलिए यूट्यूब पसंद खरीदना कई शुरुआती उपयोगकर्ताओं के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। सेवा एक विश्वव्यापी वीडियो रिपॉजिटरी बन गई है, और लगभग हर साइट इस लोकप्रिय संसाधन की ओर ले जाती है। वीडियो देखने में लगने वाले समय के हिसाब से YouTube पारंपरिक टेलीविज़न के साथ लंबे समय से प्रतिस्पर्धा कर रहा है।

इंटरनेट पीढ़ी के बढ़ने के साथ साल दर साल यह चलन बढ़ रहा है। YouTube पर महत्वपूर्ण घटनाओं की घोषणाओं, शो बिजनेस स्टार्स के नवीनतम गानों के डेमो संस्करण और यहां तक ​​कि नए उत्पादों का उपयोग करने के निर्देश भी पोस्ट करना एक अच्छी परंपरा या अनिवार्य नियम बन गया है। यह इस तथ्य के कारण है कि धारणा की ख़ासियत के कारण वीडियो प्रारूप में पैक की गई जानकारी किसी व्यक्ति के लिए अधिक स्पष्ट और अधिक समझदार है। YouTube सबसे शक्तिशाली विज्ञापन माध्यम है जहां अधिकांश विज्ञापन छिपे हुए रूप में प्रस्तुत किए जाते हैं। YouTube पसंद खरीदना उपयोगकर्ताओं के लिए रणनीति का पहला भाग है। फिर, जब कोई चैनल पर्याप्त रूप से लोकप्रिय हो जाता है, तो वह विज्ञापन सक्षम कर सकता है। उदाहरण के लिए, लोकप्रिय वीडियो ब्लॉगर्स के नए उत्पादों की सकारात्मक या नकारात्मक समीक्षाओं का भारी बहुमत निर्माताओं द्वारा प्रायोजित प्रचार हैं।

और चूंकि इसमें बहुत पैसा खर्च होता है, यूट्यूबर्स अपने वीडियो के लिए ढेर सारे लाइक खरीदने की कोशिश करते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि "YouTube के राजा" की पहली उपाधि अब वास्तव में सम्मानजनक हो गई है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अच्छी तरह से मुद्रीकृत हो गई है। तो इस मंच के बारे में क्या आकर्षित कर रहा है? सबसे पहले, YouTube अपने समय का एक बच्चा है: यह तब सामने आया जब उच्च गुणवत्ता में वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम बड़ी संख्या में स्मार्टफ़ोन के प्रसार के लिए वीडियो साझाकरण सेवा की आवश्यकता थी। दूसरे, और इसके लिए हमें इसे डेवलपर्स को सौंपना चाहिए, नेटवर्क जितना संभव हो उतना सरल और स्पष्ट है, जो हमें प्रक्रिया को आसान और तेज़ बनाने की अनुमति देता है। इसके अलावा, यह वीडियो को जन-जन तक संसाधित करने और प्रचारित करने के लिए सभी न्यूनतम आवश्यक उपकरणों पर ध्यान देने योग्य है, जो हमारे मामले में वास्तव में लाइक खरीदना है। सेवा के इतिहास में एक संक्षिप्त अंतर्दृष्टि आपको यह समझने में मदद करेगी कि वे इस तरह के एक लोकप्रिय मंच को बनाने में कैसे कामयाब रहे और यूट्यूब पसंद खरीदना इतना महत्वपूर्ण क्यों है।

YouTube - परियोजना का अद्भुत इतिहास और आँकड़े

फेसबुक के बाद यूट्यूब दुनिया की दूसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेबसाइट है। वीडियो होस्टिंग पर हर दिन लगभग 8 बिलियन व्यूज दर्ज किए जाते हैं। प्रत्येक दिन, 1.8 पंजीकृत उपयोगकर्ता वीडियो देखते हैं, और यह अपंजीकृत लोगों की गिनती नहीं कर रहा है। ये संख्याएं विस्मित करती हैं और पारंपरिक टीवी कंपनियों के मालिकों को चौकस रहने के लिए मजबूर करती हैं। परियोजना को इतनी सफलता कैसे मिली? यह सब 2005 में शुरू हुआ जब पेपाल के पूर्व कर्मचारियों के एक समूह ने एक वीडियो शेयरिंग सेवा बनाई जो उन दिनों के लिए एक क्रांतिकारी वीडियो कोडेक का उपयोग करती थी। वीडियो के प्रसंस्करण और प्लेबैक के लिए बहुत कम समय और इसके साथ कंप्यूटिंग संसाधनों की आवश्यकता होती है, जो तब स्मार्टफोन में नहीं थी। सभी को वीडियो के आकर्षण का नया आकलन भी बहुत पसंद आया, जिसे लाइक खरीदकर हासिल किया जा सकता था। वीडियो होस्टिंग जल्द ही यूएस में बहुत लोकप्रिय हो गई, उस समय के नंबर एक सोशल नेटवर्क माइस्पेस को पीछे छोड़ दिया।

इस तरह के एक तेज टेकऑफ़ आईटी दुनिया में किसी का ध्यान नहीं जाता है, जहां एक मान्यता प्राप्त और समय में खरीदा गया प्रतियोगी वर्चस्व की गारंटी है। इसलिए जल्द ही, Google के चतुर लोगों ने अनिच्छा से बैरल के निचले हिस्से को खुरच कर, युवा कंपनी को 1.65 बिलियन डॉलर में खरीद लिया। उन्होंने इस तरह के एक उदार प्रस्ताव को अस्वीकार नहीं किया और जल्द ही यह सेवा पहले से मौजूद Google वीडियो में एक अतिरिक्त बन गई। और फिर, पहले से ही इंटरनेट दिग्गज के बैनर तले, मूल वीडियो होस्टिंग सेवा का YouTube के रूप में पुनर्जन्म हुआ है, हर स्वाद के लिए वीडियो सामग्री का वह अद्भुत भंडार जिसके बिना हम अपने शगल के बारे में सोच भी नहीं सकते। इस ऐतिहासिक क्षण को चिन्हित करने वाला पहला वीडियो पृष्ठभूमि में कैलिफोर्निया चिड़ियाघर के हाथियों के साथ एक लड़के का 18-सेकंड का शौकिया फुटेज था। इसे 23 अप्रैल, 2005 को अपलोड किया गया था।

भारी निवेश ने सेवा की बढ़ती लोकप्रियता का अनुसरण किया। इसने थोड़े समय में बहुत सारी उपयोगी सुविधाएँ जोड़ने की अनुमति दी। तब से, YouTube वीडियो प्रारूप में किसी भी बदलाव का तुरंत जवाब दे रहा है और वीडियो उद्योग में किसी भी नवाचार को जल्दी से अपना रहा है। उपकरणों की संख्या, जिसमें वर्तमान में वीडियो के त्वरित अपलोड और संपादन के लिए आवश्यक सभी चीजें शामिल हैं, का भी विस्तार हो रहा है। लेकिन भले ही आपकी सामग्री अद्भुत हो, यह आपकी नई उत्कृष्ट कृतियों को बढ़ावा देने के लिए पर्याप्त नहीं है। अब, दिलचस्प सामग्री के साथ-साथ, YouTube पसंद खरीदना सफलता का एक आवश्यक घटक बन गया है। हम इसे नीचे कैसे प्राप्त करें, इसके बारे में अधिक बात करेंगे।

लोकप्रिय कैसे बनें - लाइक और सब्सक्राइबर खरीदना

आइए कुछ सकारात्मक के साथ शुरुआत करें। यदि आप एक जीनियस हैं, तो आपको YouTube पर लाइक करने की भी आवश्यकता नहीं है और आप देर-सबेर लोकप्रिय हो जाएंगे। यह आखिरी खुशखबरी थी। अभ्यास से पता चलता है कि यह जल्दी के बजाय देर हो चुकी है, और यही कारण है। तथ्य यह है कि YouTube, किसी अन्य नेटवर्क की तरह, पसंद और विचारों की संख्या के आधार पर आपके उपयोगकर्ताओं को सदस्यता समाप्त करने के फ़ीड में आपका वीडियो दिखाता है। यानी आपके वीडियो को "ट्रेंडिंग" सेक्शन में आने में कई साल लग जाएंगे। इस प्रक्रिया को तेज करने के लिए, केवल लाइक खरीदने से मदद नहीं मिलेगी, लेकिन ये तरकीबें होंगी।

एक रणनीति तय करें। सबसे पहले, इस अवधारणा में उन दर्शकों को चुनना और समझना शामिल है जिनके लिए आपकी सामग्री का इरादा है। इसके आधार पर, आप अपने चैनल का निर्माण करते हैं: एक संबंधित डिज़ाइन, एक आकर्षक नाम, एक विवरण शैली, पटरियों की संगीत दिशा, आदि। फिर, आपको इस पैकेज में अपनी अनूठी सामग्री को पैक करने और कुछ YouTube लाइक खरीदने की आवश्यकता है... सिर्फ मजाक करना। चलो आगे बढ़ें।

विषय। भले ही आपने कई मीटर की दूरी से किसी एलियन के साथ पहला संपर्क किया हो, फिर भी आपको वीडियो को सही ढंग से संपादित करने की आवश्यकता है। चूंकि यह सामग्री पहले से ही पर्याप्त है, अच्छे संपादन और प्रस्तुति के बिना अंतरिक्ष महत्व के आपके वीडियो को एक और नकली के रूप में लिया जाएगा। ऐसे हजारों वीडियो के बारे में क्या कहना है जो सामग्री और भी कम दिलचस्प है। इस मामले में, केवल एक ही चीज़ बची है: वास्तविक YouTube पसंद खरीदना, उच्च-गुणवत्ता और दिलचस्प संपादन करना और लोकप्रिय संगीत के साथ यह सब करना। उत्तरार्द्ध की बात करें तो YouTube पर कॉपीराइट के बारे में बहुत सख्त नियम हैं, इसलिए आपको उपलब्ध में से चुनना होगा। यहां वह जगह है जहां आपका स्वाद अपनी सारी महिमा में चमकेगा। इसलिए, संपादन का अभ्यास करें और मूल होने से न डरें और आप बिना YouTube पसंद खरीदे भी लोकप्रिय हो जाएंगे।

सीधे YouTube लाइक खरीदें। आपने अनुमान लगाया, यह सबसे तेज़ तरीका है। यह सबसे महंगा भी है। हाँ, YouTube व्यावसायिक विज्ञापन प्रदान करता है। जब आप इसे खरीदते हैं, तो आपका विज्ञापन YouTube पर सीधे "रुझान" अनुभाग में प्रदर्शित होगा। लेकिन जैसा कि किसी भी विज्ञापन के साथ होता है, उनकी सर्वव्यापी और अत्यधिक उपस्थिति के कारण, अधिकांश लोग इसे देखने पर अपना कीमती ध्यान खर्च करने की जहमत नहीं उठाते। केवल एक चीज जो बची है वह है लाइक खरीदना। हमारी सेवाएं MRPOPULAR इसमें आपकी बहुत मदद करेंगी। थोड़े से पैसों के लिए, हम आपके वीडियो को वास्तविक और सक्रिय लोगों से लाइक प्रदान करने की गारंटी देते हैं, जो आपके चैनल को बढ़ावा देने की कुंजी होगी। अपने प्रतिस्पर्धियों के विपरीत, हम स्पष्ट गारंटी देते हैं कि ब्लॉकिंग के कारण लाइक गायब नहीं होंगे। हमसे लाइक खरीदें, और आप कुछ ही समय में लोकप्रियता तक पहुंच जाएंगे।