होम सामाजिक नेटवर्क रेटिंग और समीक्षा e-task टास्क मार्केटप्लेस चौतरफा प्रचार
कार्ट सदस्यता आदेश का इतिहास बैलेंस भरें प्रोमो कोड सक्रिय करें
सहबद्ध कार्यक्रम मुफ्त बढाव
समर्थन का दफ्तर जानकारी सम्मति
public API reseller API
लॉगिनपंजीकरण

होमYouTubeवीडियो डिसलाइक्स

होमYouTubeवीडियो डिसलाइक्स

वीडियो डिसलाइक्स YouTube

ओफ्फेर, कम विशेषता

₹1.25 

वीडियो डिसलाइक्स YouTube

ओफ्फेर, औसत विशेषता

₹1.43 

वीडियो डिसलाइक्स YouTube

ओफ्फेर, उच्च विशेषता

₹1.61 

वीडियो डिसलाइक्स YouTube

जीवित, कम विशेषता

₹2.14 

वीडियो डिसलाइक्स YouTube

जीवित, उच्च विशेषता

₹2.95 

वीडियो डिसलाइक्स YouTube

जीवित, औसत विशेषता

₹3.21 

YouTube पर नापसंद खरीदें

YouTube वीडियो के लिए नापसंद खरीदना नापाक है, लेकिन यह काम करता है

YouTube व्यावहारिक रूप से भविष्य की कई मशहूर हस्तियों के लिए एकमात्र प्रारंभिक स्थल बन गया है, जिनके पास वर्तमान समय में बड़े वित्तीय व्यय नहीं हैं। पारंपरिक मीडिया के माध्यम से ऐसा करने की तुलना में यहां व्यापक दर्शकों के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए काफी कम खर्चीला है। यहाँ, वायरल प्रचार ख़तरनाक गति से चलता है। हालांकि, विशेष योग्यताओं की कमी एक महत्वपूर्ण बाधा हो सकती है।

जो लोग ध्यान आकर्षित करने या YouTube दर्शकों से जुड़ने में विफल रहते हैं, उन्हें तेजी से भुला दिया जाता है, जैसे कि नए वीडियो के टेराबाइट्स के पीछे दबे हों। केवल कुछ गिने-चुने लोगों को ही अपने रचनात्मक पेशों में सफल होने का अवसर दिया जाता है। और अगर पसंद और नापसंद सामग्री के प्रति लोगों के दृष्टिकोण का सटीक रूप से प्रतिनिधित्व करते हैं, तो YouTube पर यह डार्विनियन लघु-विकास उचित होगा। हालांकि यह मामला नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क के डेवलपर्स जो उपयोगकर्ताओं को सरलीकृत मूल्यांकन उपकरण जैसे स्वीकृति बटन प्रदान करते हैं, उनसे अपेक्षा की जाती है कि केवल वास्तविक दर्शक ही उनका उपयोग करेंगे। डिफ़ॉल्ट रूप से, नैतिक आदर्शों की रूढ़ियों के साथ। लेकिन, जैसा कि समय की शुरुआत से ही होता रहा है, मनुष्य पहले नई वस्तुओं को हथियार के रूप में आजमाता है। और, चूंकि अनुमोदन/अस्वीकृति बटन परिभाषित करते हैं कि YouTube निर्माता कितना प्रतिभाशाली है, इसलिए लोगों की इच्छा के इस उपकरण को बख्शा नहीं गया है: इसकी मारक क्षमता बहुत शक्तिशाली है। "लाइक" पर क्लिक करके आप किसी क्रिएटर के विकास को और भी तेज़ करने में मदद कर सकते हैं। आप इसका उल्टा भी कर सकते हैं और उसके प्रमोशन में बाधा डाल सकते हैं। बेशक, यह आदर्श नहीं है, लेकिन YouTube नापसंद खरीदना एक अधिक सामान्य प्रकार की अनुचित प्रतियोगिता होती जा रही है।

यह प्रक्रिया आपको क्या प्रदान कर सकती है

वीडियो होस्टिंग के लिए रैंकिंग तंत्र सीधा है। कोई वीडियो कितना लोकप्रिय है, यह निर्धारित करने के लिए प्रमुख कारक उसकी पसंद की संख्या है। उन्हें पैमाने के एक तरफ सौंपा गया है, जबकि नापसंद दूसरे को सौंपा गया है। यदि किसी वीडियो की बहुत अधिक संख्या में अच्छी रेटिंग हैं, तो वह लगभग निश्चित रूप से अनुशंसाओं में दिखाई देगा। दूसरे शब्दों में, कई लोग जिन्होंने वीडियो निर्माता के चैनल की सदस्यता भी नहीं ली है, वे इसे देख सकेंगे। नए ग्राहक यहाँ से बर्फ के गुच्छे की तरह छटपटाने लगेंगे। जब आप डिसलाइक खरीदते हैं, तो परिणाम बिल्कुल विपरीत होते हैं। चलो परिदृश्य खेलते हैं।

आप इस सर्जरी से क्या उम्मीद कर सकते हैं

वीडियो होस्टिंग रेटिंग प्रणाली बुनियादी है। किसी वीडियो पर पसंद की संख्या उसकी लोकप्रियता का निर्धारण करने में सबसे महत्वपूर्ण पहलू है। उन्हें तराजू के एक तरफ रखा जाता है, जबकि नापसंद को विपरीत तरफ रखा जाता है। यदि किसी वीडियो में बहुत अधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया है, तो यह संभवतः सुझावों में दिखाई देगी। दूसरे शब्दों में, इसे बहुत से लोग देखेंगे जिन्होंने वीडियो निर्माता के चैनल की सदस्यता भी नहीं ली है। स्नोफ्लेक्स की तरह, नए ग्राहक यहां से ड्रिबल करना शुरू कर देंगे। जब आप डिसलाइक खरीदते हैं, तो आपको इसके ठीक विपरीत परिणाम मिलते हैं। आइए परिदृश्य को कार्रवाई में डालते हैं।

शॉट्स निकाल दिए जाते हैं, और हमले के शिकार व्यक्ति ने उस वीडियो सामग्री को बढ़ावा देने में विफल होने के अलावा, जिस पर उसने इतनी मेहनत की थी, कुछ समय के लिए सभी आत्मविश्वास खोकर एक मनोवैज्ञानिक आघात का सामना करना पड़ता है। क्या आप हम पर विश्वास करते हैं जब हम कहते हैं कि हम अतिशयोक्ति कर रहे हैं? किसी भी तरह से हमें और भी कई दुखद घटनाओं की जानकारी नहीं है। शॉट्स निकाल दिए जाते हैं, और हमले के शिकार व्यक्ति ने उस वीडियो सामग्री को बढ़ावा देने में विफल होने के अलावा, जिस पर उसने इतनी मेहनत की थी, कुछ समय के लिए सभी आत्मविश्वास खोकर एक मनोवैज्ञानिक आघात का सामना करना पड़ता है। क्या आप हम पर विश्वास करते हैं जब हम कहते हैं कि हम अतिशयोक्ति कर रहे हैं? किसी भी तरह से हमें और भी कई दुखद घटनाओं की जानकारी नहीं है।

क्या एमआरपीओपुलर इसका साथ देगा?

हमारा प्रत्येक कर्मचारी इन प्रक्रियाओं को एक अनोखे तरीके से अपनाता है। हालाँकि, एक समूह के रूप में, हम पेशेवरों का एक समूह हैं जो हमारी प्रतिष्ठा को बहुत महत्व देते हैं। हम बड़ी संख्या में डिसलाइक खरीदकर किसी को अपने प्रतिस्पर्धियों को सुखद आश्चर्य देने से नहीं रोक पाएंगे। अन्यथा, इस षडयंत्रकारी व्यक्ति के हमारे कम भरोसेमंद सहयोगियों की ओर रुख करने की संभावना है। नतीजतन, ग्राहक, साथ ही साथ हमारी प्रतिष्ठा का एक हिस्सा चला जाएगा। यही कारण है कि MRPOPULAR को आपके द्वारा खरीदी जाने वाली सेवाओं से कोई सरोकार नहीं है। हम खुशी-खुशी आपको लाइक देंगे, लेकिन हम आपको डिसलाइक भी देंगे। इसके संबंध में, वैसे।

याद रखें कि YouTube सुरक्षा प्रणाली चौंकाने वाली बड़ी संख्या में नापसंदों को खरीदने की प्रक्रिया के दौरान बॉट गतिविधि की जांच करती है। यहां तक ​​कि प्रश्नगत प्रणाली से निपटने के लिए सभी नियमों के अनुपालन में एक स्पष्ट रूप से सरल प्रक्रिया को भी पूरा किया जाना चाहिए। यदि आप पैसे बचाने की उम्मीद कर रहे कई बेईमान प्रदाताओं में से एक से संपर्क करते हैं, तो आप निश्चित रूप से बॉट्स के लिए भुगतान करना समाप्त कर देंगे। नतीजतन, वांछित प्रभाव प्राप्त होने की संभावना नहीं है। हां, आप पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाएगा क्योंकि नापसंद खरीदते समय आपके YouTube खाते का उपयोग नहीं किया जाएगा। दूसरी ओर, आप टॉयलेट में पैसा बहा देने का जोखिम उठाते हैं। परिणामस्वरूप, हम आपको याद दिलाना चाहते हैं कि ढेर सारे विकल्पों में से, आपको केवल पेशेवरों में से ही उन्हें चुनना चाहिए।