होम सामाजिक नेटवर्क रेटिंग और समीक्षा e-task टास्क मार्केटप्लेस चौतरफा प्रचार
कार्ट सदस्यता आदेश का इतिहास बैलेंस भरें प्रोमो कोड सक्रिय करें
सहबद्ध कार्यक्रम मुफ्त बढाव
समर्थन का दफ्तर जानकारी सम्मति
public API reseller API
लॉगिनपंजीकरण

होमट्रैफ़िक खरीदें

होमट्रैफ़िक खरीदें

तुर्की Website_Traffic

तुर्की

जापान Website_Traffic

जापान

एसईओ ट्रैफिक Website_Traffic

एसईओ ट्रैफिक

वियतनाम Website_Traffic

वियतनाम

रूस Website_Traffic

रूस

इटली Website_Traffic

इटली

फ़्रांस Website_Traffic

फ़्रांस

जर्मनी Website_Traffic

जर्मनी

स्पेन Website_Traffic

स्पेन

विश्वव्यापी Website_Traffic

विश्वव्यापी

सिंगापुर Website_Traffic

सिंगापुर

अमेरिका Website_Traffic

अमेरिका

नीदरलैंड्स Website_Traffic

नीदरलैंड्स

इंग्लैंड Website_Traffic

इंग्लैंड

कनाडा Website_Traffic

कनाडा

चेक गणराज्य Website_Traffic

चेक गणराज्य

चीन Website_Traffic

चीन

इंडोनेशिया Website_Traffic

इंडोनेशिया

ब्राज़िल Website_Traffic

ब्राज़िल

भारत Website_Traffic

भारत

कोरिया Website_Traffic

कोरिया

वेबसाइट ट्रैफ़िक खरीदें

अपनी साइट को सेट करने के बाद वेबसाइट ट्रैफ़िक खरीदना अगला चरण है

लोकप्रियता हमेशा फल देती है। यह जितना बड़ा होता है, मनोवांछित फल उतना ही रसीला होता है। इसके अलावा, यह कथन सभी प्रकार की गतिविधियों के लिए सही है। हालांकि, आप इसे सबसे ज्यादा वर्चुअल दुनिया में देख सकते हैं। शीर्ष ब्लॉगर जो एक विज्ञापन लाइन के लिए सैकड़ों हजारों डॉलर प्राप्त करते हैं या किसी चीज का उल्लेख करते हैं, इसका एक अच्छा उदाहरण है।

लोकप्रियता अप्रत्याशित है। आप केले के छिलके पर फिसल सकते हैं, और अगर कोई इसे YouTube पर अपलोड करता है, तो अगली सुबह आप प्रसिद्ध होने का जोखिम उठाते हैं। लेकिन ऐसे मामले एक करोड़ में एक होते हैं, और ऐसे भाग्य की प्रतीक्षा करने का कोई मतलब नहीं है। काम करना ही शेष रह गया है। सौभाग्य से, आप प्रसिद्धि अर्जित कर सकते हैं, लेकिन आपको इस प्रक्रिया के लिए लगातार और कड़ी मेहनत से भुगतान करना होगा।

हालाँकि, यह सब इतना बुरा नहीं है। गतिशीलता की दृष्टि से प्रचार चक्का के समान है। पहली बार में इसे घुमाना मुश्किल है, लेकिन फिर आपको केवल इसे थोड़ा धक्का देने की जरूरत है, जिससे इसे अधिक से अधिक त्वरण मिलेगा। इसलिए कुछ उपमाओं की मदद से, हमने प्रचार की सबसे कठिन और महंगी अवधि की पहचान की है - विभिन्न सेवाओं को खरीदने की शुरुआत। आपके द्वारा खरीदी जाने वाली सेवाओं का चुनाव लोकप्रियता के विषय पर निर्भर करता है। इस मामले में, हम यह बताने जा रहे हैं कि वेबसाइट ट्रैफ़िक खरीदने से उसका प्रचार कैसे प्रभावित होता है।

वेबसाइट ट्रैफ़िक खरीदने और रैंकिंग पर इसके प्रभाव के बारे में कुछ शब्द

विज़िटर खरीदना, या दूसरे शब्दों में, किसी वेबसाइट के लिए ट्रैफ़िक, विज़िट काउंटर को सकारात्मक रूप से प्रभावित करता है। यह प्रक्रिया दो कारणों से आवश्यक है।

  • पहला: खोज परिणामों में एक वेबसाइट की स्थिति बढ़ाना, जो वेबसाइट को उसके अधिकांश विज़िटर प्रदान करता है जिसने खोज इंजन को एक संबंधित क्वेरी दी।
  • दूसरा: वेबसाइट की लोकप्रियता में सुधार करना, जो बैनर लगाने और विभिन्न प्रचारों की योजना बनाने में विज्ञापनदाताओं के लिए मुख्य चयन कारक है।

जैसा कि आप समझते हैं, दोनों अच्छी आय लाते हैं। इसके अलावा, जिस चक्का के बारे में हमने पहले बात की थी, उसे आवश्यक घुमाव देने के लिए वेबसाइट ट्रैफ़िक खरीदना आवश्यक है। आइए रैंकिंग पर वेबसाइट ट्रैफ़िक खरीदने के प्रभाव पर करीब से नज़र डालें, और फिर हम आपको विज्ञापनदाताओं के लिए अपनी साइट को आकर्षक बनाने के बारे में कुछ शब्द बताएंगे।

रैंकिंग में यातायात कारक

हम तुरंत स्पष्ट कर देंगे कि किसी साइट को खोज परिणामों में शीर्ष पर लाने के लिए विज़िट/विज़ुअल्स का काउंटर अब प्राथमिकता नहीं है। इसके अलावा, इस कारक को अब सुसंगत नहीं माना जा सकता है। चूँकि साइट विज़िटिंग का तथ्य अभी इतना महत्वपूर्ण नहीं है, विज़िट के समय और अन्य व्यवहार विशेषताओं के विपरीत, जिसकी चर्चा हम बाद में करेंगे। खोज इंजन सुरक्षा एल्गोरिदम इस जानकारी को ध्यान में रखते हैं और बॉट्स का मुकाबला करने में बेहतर होने के लिए लगातार विकसित होते हैं।

यह सारी जानकारी दुर्भाग्यपूर्ण एल्गोरिदम के डेवलपर्स से नहीं आती है। यह उत्साही लोगों के शोध का परिणाम है। वे सभी प्रमुख एसईओ एजेंसियों के प्रतिनिधि हैं, और उनकी आय सीधे तौर पर यह समझने पर निर्भर करती है कि वेबसाइटों को कैसे बढ़ावा दिया जाए। इसलिए, ये अद्भुत लोग परीक्षण और त्रुटि द्वारा रैंकिंग एल्गोरिदम का अध्ययन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। उनके अविश्वसनीय प्रयासों के परिणामस्वरूप, हम खोज इंजन एल्गोरिदम के लिए प्राथमिकताओं की एक अनुमानित तस्वीर बना सकते हैं:

  • प्रासंगिकता: कुछ साल पहले की तुलना में यहां सब कुछ बहुत अधिक जटिल हो गया है, जब आप आसानी से वेबसाइट ट्रैफ़िक खरीद सकते थे। आपकी साइट के पाठ में न केवल ऐसे शब्द होने चाहिए जो उपयोगकर्ता की क्वेरी के अनुरूप हों, बल्कि केवल खोज इंजनों के लिए जाने जाने वाले तर्क का भी पालन करें।
  • अन्य संसाधनों पर प्रकाशित वेबसाइट के लिंक। यहां प्राथमिकता नहीं बदली है, और अन्य पृष्ठों पर आपकी साइट के लिंक की संख्या अभी भी रैंकिंग एल्गोरिथम का मुख्य कारक है।
  • साइट पर बिताया गया समय: यहाँ सब कुछ सरल है। एक आगंतुक किसी साइट पर जितना अधिक समय बिताता है, वेबसाइट की खोज इंजनों के बीच उतनी ही अधिक विश्वसनीयता होती है। वैसे, MRPOPULAR ने यात्राओं के समय को समायोजित करने की विधि में पूरी तरह से महारत हासिल कर ली है। आगंतुक का व्यवहार 100% "वास्तविक" होता है।
  • विश्वसनीय व्यावसायिक जानकारी: हालाँकि यह बिंदु जटिल लग सकता है, वास्तव में खोज इंजन विभिन्न प्रकार के संपर्कों की संख्या और उनकी प्रामाणिकता की जाँच करता है। इससे साइट की विश्वसनीयता बढ़ती है।
  • वेबसाइट ट्रैफ़िक खरीदने के लिए, यह एक ऐसी गतिविधि है जिसे प्रमुख SEO शोधकर्ता विज़िट काउंटर के लिए सबसे महत्वपूर्ण मानते हैं। हालाँकि, यहाँ भी नुकसान हैं: विभिन्न प्रकार के बॉट हमेशा उच्च सटीकता के साथ अवरुद्ध हो जाते हैं। यह आपको MRPOPULAR की याद दिलाने का समय है, जो सबसे कुशल तकनीकों और रणनीतियों का उपयोग करता है जो "वास्तविक" यात्राओं से अप्रभेद्य हैं।
  • उत्तरदायी डिजाइन: वेबसाइट का मोबाइल संस्करण ट्रैफिक बढ़ाने के लिए बहुत अच्छा है।
  • मूल सामग्री: अपने ग्राहक के लिए सर्वोत्तम उत्तर की तलाश करते समय, खोज इंजन विषय पर शोध करते हैं और पाठ के बाद के दोहराव को काट देते हैं।
  • डाउनलोड गति: हाँ, साइट की डाउनलोड गति जितनी अधिक होगी, वेबसाइट खोज इंजन के खोज परिणामों में उतनी ही अधिक होगी।
  • खोज क्वेरी अनुकूलन: यह पैरामीटर यह आकलन करने के लिए बनाया गया था कि कोई कीवर्ड उस कंपनी के ब्रांड से कैसे संबंधित है जो वेबसाइट का मालिक है। साइट पर सूचीबद्ध सेवाओं के साथ क्वेरी शब्दों के तार्किक संबंध की भी जाँच की जाती है।

प्रचार सेवाओं के माध्यम से वेबसाइट ट्रैफ़िक खरीदने का प्रभाव

विज्ञापनदाताओं के बीच अपनी लोकप्रियता का आकलन करने के लिए वेबसाइट ट्रैफ़िक खरीदना बहुत फ़ायदेमंद हो सकता है। चूंकि खोज इंजन के विश्लेषणात्मक उपकरणों के अलावा, ऑनलाइन विज्ञापनदाताओं के पास लगभग कोई अन्य जाँच विधियाँ नहीं होती हैं। इस मामले में, विज़िटर काउंटर लोकप्रिय साइट के मालिक और एक विज्ञापन एजेंसी के बीच सहयोग शुरू करने के लिए एक ट्रिगर के रूप में कार्य करता है। शायद, आप में से बहुतों को अब हमारे शब्दों की सत्यता पर संदेह हुआ होगा, यह समझ में आता है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि बहुत कम लोग ऑनलाइन विज्ञापन बाजार में प्रचलित चीजों की वास्तविक स्थिति को जानते हैं। आप इस पूर्व-अराजक स्थिति को हर वेबसाइट पर भारी मात्रा में बैनरों द्वारा महसूस कर सकते हैं, विज्ञापन के छिपे हुए रूपों का उल्लेख नहीं करना। और हमारा विश्वास करें, जटिल विज्ञापनदाता हमेशा अपने प्रचार को लागू करने के लिए एक उपयुक्त मंच खोजने का प्रयास करते हैं। यही कारण है कि यह उम्मीद न करना बेहतर है कि जैसे ही आपकी साइट लोकप्रिय हो जाएगी, आपसे साझेदारी के लिए तुरंत संपर्क किया जाएगा। जो लोग इसे समझते हैं वे केवल वेबसाइट ट्रैफ़िक खरीदने की बात नहीं करते हैं, बल्कि इस प्रक्रिया को यथासंभव तेज़ और कुशल बनाने के तरीकों की तलाश करते हैं।

श्रीलोकप्रिय

जैसा कि आप ऊपर लिखे वेबसाइट प्रमोशन के सिद्धांतों से देख सकते हैं, यह करना कोई आसान काम नहीं है। इसके अलावा, तेज पाठक को शायद पहले से ही बॉट्स के माध्यम से वेबसाइट ट्रैफिक खरीदने के बारे में संदेह है। हमें लगता है कि यहां दी गई जानकारी से ये संदेह पैदा हुए होंगे। हां, हम वास्तव में आपके विवेक की सराहना करते हैं और इसे एक बार फिर दोहराएंगे: बॉट्स और सहकारी सेवाओं को खरीदना अब वेबसाइट ट्रैफ़िक को बढ़ाने के लिए एक प्रभावी उपकरण नहीं माना जा सकता है। कारण यह है कि स्मृतिहीन कार्यक्रम मानव व्यवहार की सटीक नकल नहीं कर पाते हैं। इसके अलावा, इस कृत्रिम नकल को खोजना खोज इंजन सुरक्षा एल्गोरिदम का लक्ष्य है। और वे अपना काम बेहतर से बेहतर कर रहे हैं, उन उपयोगकर्ताओं पर प्रतिबंध लगा रहे हैं जो बॉट्स का उपयोग करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

वेबसाइट ट्रैफ़िक खरीदने की सेवा हमारी कंपनी द्वारा पूरी तरह से अलग सिद्धांतों और परिदृश्यों के अनुसार की जाती है, जहाँ वास्तविक लोग इसके मूल में होते हैं।