होम सामाजिक नेटवर्क रेटिंग और समीक्षा e-task टास्क मार्केटप्लेस चौतरफा प्रचार
कार्ट सदस्यता आदेश का इतिहास बैलेंस भरें प्रोमो कोड सक्रिय करें
सहबद्ध कार्यक्रम मुफ्त बढाव
समर्थन का दफ्तर जानकारी सम्मति
public API reseller API
लॉगिनपंजीकरण

होमIMDBवोट

होमIMDBवोट

वोट imdb

1 स्तर

₹7.48 

वोट imdb

8-9 स्तर

₹7.48 

वोट imdb

1-3 स्तर

₹7.48 

वोट imdb

7-10 स्तर

₹7.48 

वोट imdb

8-10 स्तर

₹7.48 

वोट imdb

9-10 स्तर

₹7.48 

वोट imdb

10 स्तर

₹7.48 

आईएमडीबी रेटिंग और वोट खरीदें

वोटों से IMDb रेटिंग कैसे खरीदें और मूवी की रेटिंग कैसे सुधारें

IMDb रेटिंग किसी फिल्म की लोकतांत्रिक रेटिंग होती है। बहुत से लोग सोचते हैं कि यह इसे निष्पक्ष बनाता है। और यह सच होगा अगर एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात के लिए नहीं। अधिकांश लोगों का निर्णय किसी फिल्म की गुणवत्ता के साथ 100% संगत नहीं होता है क्योंकि यह राजनीतिक कारकों सहित कई कारकों से प्रभावित होता है। दूसरे शब्दों में, साधारण प्रचार के अलावा अन्य कारणों से रेटिंग और वोट खरीदे जा सकते हैं।

डाकू नामक एक भारतीय फिल्म का भाग्य एक बेहतरीन उदाहरण है। आज तक, आईएमडीबी पर इसकी सबसे खराब रेटिंग है। एक साजिश में जो राजनीति से दूर है, उन्होंने गलती से पड़ोसी देश बांग्लादेश में धर्म के इतिहास का उल्लेख किया है, जिससे पड़ोसी राज्य के इस्लामवादी नाराज हो गए। सौभाग्य से, उन्होंने सूचना क्षेत्र से बदला लेने का फैसला किया है। जल्द ही सोशल नेटवर्क पर, जमात-ए-इस्लामी पार्टी के प्रतिनिधियों ने अपने समर्थकों को वोट के माध्यम से फिल्म को हटाने का आह्वान जारी किया। उन्होंने इस पहल का बड़े पैमाने पर समर्थन किया है, जो IMDb पर इसके रिकॉर्ड कम होने का कारण था।

हम यह सब क्यों बात कर रहे हैं? यह सब आपकी बेहतर समझ के लिए है कि आपको आईएमडीबी रेटिंग और वोट क्यों खरीदना चाहिए। जैसा कि आप उदाहरण से स्पष्ट रूप से देख सकते हैं, यह सेवा बहुत महत्वपूर्ण है, और यदि आप इस क्षमता का उपयोग उस दिशा में करते हैं जिसकी आपको आवश्यकता है, तो आप आश्चर्यजनक परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।

आईएमडीबी रेटिंग और वोट खरीदना क्या है और यह आपको क्या दे सकता है

IMDb रेटिंग खरीदना किसी फिल्म के सकारात्मक या नकारात्मक वोटों की संख्या में तेजी से वृद्धि करने की प्रक्रिया है।

IMDb रेटिंग अधिकांश लोगों के लिए यह तय करने में एक निर्धारित कारक बन गई है कि कौन सी फिल्म देखनी है। हां, अब सिनेमा में जाने से पहले कोई भी ढोंगी फिल्म समीक्षकों की उबाऊ समीक्षा नहीं पढ़ता है। खासकर जब ऑनलाइन देखने के लिए कोई फिल्म चुनते हैं। सभी को केवल IMDb रेटिंग की परवाह है, जो पहले से ही विज्ञापन पोस्टरों का अभिन्न अंग बन चुका है। इसके अलावा, मूवी साइटों और विभिन्न ऑनलाइन वीडियो सेवाओं पर अनुशंसा सूची इंटरनेट मूवी डेटाबेस की सार्वजनिक रेटिंग पर आधारित होती है। दूसरे शब्दों में, यदि आप चाहते हैं कि अधिक से अधिक लोग आपकी फिल्म / वीडियो सामग्री देखें, तो आपको हर तरह से IMDb रेटिंग बढ़ाने का प्रयास करना चाहिए।

लेकिन ऐसा करने के लिए इतनी तरकीबें नहीं हैं। दो, सटीक होना। पहला कैमरन और टारनटिनो के स्तर की फिल्मों की शूटिंग करना है, दूसरा IMDb वोट और रेटिंग खरीदना है।

वैसे बात उन निर्देशकों की। MRPOPULAR को पूरा यकीन है कि अगर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में उन्होंने IMDb रेटिंग और वोट खरीदने का फायदा उठाया होता, तो सार्वजनिक मान्यता उन्हें बहुत पहले मिल जाती। विशेषता की सापेक्ष नवीनता के कारण, उनके पास यह अवसर नहीं था। लेकिन आप कर सकते हो। अपना मौका न चूकें।

आईएमडीबी रेटिंग कैसे बढ़ाएं

वास्तव में, IMDb रेटिंग किसी फिल्म की सभी उपयोगकर्ता रेटिंग का अंकगणितीय माध्य है। साइन अप करते समय हर कोई फिल्म को 1 से 10 के पैमाने पर रेट कर सकता है। 1 को नकारात्मक मत माना जाता है, 10 को धनात्मक माना जाता है। अंकों को जोड़ा जाता है और मतदाताओं की संख्या से विभाजित किया जाता है। साइट व्यवस्थापकों ने बार-बार नोट किया है और यहां तक ​​कि रेटिंग बनाने की प्रक्रिया में उनकी गैर-भागीदारी का दावा भी किया है। यह शायद अच्छा है, लेकिन कभी-कभी यह चरम सीमा तक ले जा सकता है जैसा कि भारतीय फिल्म के उदाहरण में होता है। फिर भी, यह स्थिति रेटिंग और वोट खरीदना संभव बनाती है।

हालाँकि विकास दल मतदान प्रक्रिया में अपनी पूर्ण गैर-भागीदारी की बात करता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे इसकी निगरानी नहीं करते हैं। उनकी सभी ताकतों को सुरक्षा एल्गोरिदम में सुधार करने के लिए निर्देशित किया जाता है। स्वाभाविक रूप से, आप एक खाते से कई बार वोट नहीं कर सकते, यह कुछ समय के लिए ऐसा ही रहा है। धोखेबाज़ों की पहचान करने की मौजूदा प्रणाली बहुत परिष्कृत है। इसके सिद्धांतों को समझने के बाद ही आप प्रचार सेवाओं को खरीदने का प्रयास कर सकते हैं।

निष्क्रिय खातों के मतों की गणना नहीं की जाती है। दूसरे शब्दों में, यदि आप एक बार की रेटिंग और वोट अभियान के लिए कई प्रोफाइल खरीदना चाहते हैं, तो आप सफल नहीं होंगे। आपको उन्हें सक्रिय रखने में एक महीना लगाना होगा। आपको समीक्षाएं लिखनी होंगी, मूवी पेज देखना होगा, आदि। सुरक्षा व्यवस्था के लिए एक ईमानदार व्यक्ति के रूप में प्रकट होने का यही एकमात्र तरीका है।

आईपी ​​​​पते प्रोफ़ाइल से मेल खाना चाहिए। एक ही पते पर सेवा के साथ इंटरैक्ट करने वाले खातों का बार-बार परिवर्तन संदिग्ध प्रतीत होगा, जिसके परिणामस्वरूप प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

जैसा कि आप देख सकते हैं, अगर आप वोट नहीं खरीदते हैं तो आईएमडीबी रेटिंग बढ़ाना लगभग असंभव है। खासकर यदि आप इसे तेजी से करना चाहते हैं क्योंकि सबसे उत्साही प्रमोटर को भी सक्रिय खातों का आधार बनाने के लिए एक महीने से अधिक का समय देना होगा। इसका मतलब यह है कि आईपी एड्रेस को मास्क करने की समस्या का समाधान हो गया है।